मधेपुरा टाइम्स का अंग्रेजी संस्करण

गत २१ मार्च २०१० को जब हमने मधेपुरा टाइम्स का प्रकाशन शुरू किया था तो सच कहें,हमें उम्मीद से ज्यादा पाठकों का प्यार मिला और अभी करीब ढाई महीने में ही मधेपुरा टाइम्स पर १४३० से ज्यादा विज़िट हो गए और पाठकों के ढेर सारे ई-मेल भी प्राप्त हुए जिनमे कई सलाह हमारे लिए बहुमूल्य हैं.ख़ास कर विदेश में बसे भारतीय जिनके बच्चों  तथा परिवार के अन्य सदस्यों को हिन्दी पढ़ने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है,पर वे भी अपने पुरखों की माटी की खुशबू से रोज ही परिचित होना चाहते हैं.
और उन्होंने आवश्यकता  महसूस की है मधेपुरा टाइम्स के इंगलिश एडिशन की.और हम बाहर हमारे देश का नाम रौशन कर रहे अपने लोगों की इच्छा का अनादर तो नहीं कर सकते न!
 तो हम ले आये हैं उनके लिए और सबके लिए मधेपुरा टाइम्स का अंगरेजी संस्करण 'द टाइम्स ऑफ़ मधेपुरा'.समाचार में थोड़ी भिन्नता हो सकती है इसलिए हम अपने सभी पाठकों से अनुरोध करते हैं कि 'मधेपुरा टाइम्स' हिन्दी संस्करण पढ़ने के साथ ही एक नजर 'द टाइम्स ऑफ़ मधेपुरा' पर भी डालें.फिलहाल 'द टाइम्स ऑफ़ मधेपुरा' पढ़ने के लिए नीचे लिखे  पता पर क्लिक करें.
 आशा हैं हमें हमेशा की तरह आपका सहयोग मिलता रहेगा.
मधेपुरा टाइम्स टीम.
मधेपुरा टाइम्स का अंग्रेजी संस्करण मधेपुरा टाइम्स का अंग्रेजी संस्करण Reviewed by Rakesh Singh on June 09, 2010 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.