भावभीनी विदाई दी गई जागरण ब्यूरो चीफ अनिल यादव को


राकेश सिंह/15 अप्रैल 2010 
मधेपुरा जिला के इतिहास में शायद ये पहला मौका था जब किसी पत्रकार को मधेपुरा से जाने पर इतने बड़े समारोह का आयोजन कर विदाई दी गई हो.दैनिक जागरण के निवर्तमान ब्यूरो चीफ श्री अनिल यादव का विदाई समारोह का आयोजन जिला कबड्डी संघ के तत्वाधान में संपन्न हुआ.
कार्यक्रम में जिलाधिकारी डा० बीरेंद्र प्र० यादव, आरक्षी अधीक्षक श्री संजय सिंह के अलावे करीब सभी राजनैतिक दल के वरीय नेतागण,प्रिंट तथा इलेक्ट्रोनिक मीडिया के पत्रकारगण समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.
अनिल यादव (बीच में)के समारोह में उपस्थित जिलाधिकारी (दायें) व आरक्षी अधीक्षक (बाएं)
14 अप्रैल की शाम को स्थानीय रासबिहारी हाई स्कूल में आयोजित विदाई कार्यक्रम में वक्ताओं ने श्री अनिल यादव के दैनिक जागरण अखबार में उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए कहा कि  उनके समय में मधेपुरा में पत्रकारिता का स्तर काफी ऊपर उठा था जो कि  उनके जाने के बाद संभव नहीं दीख पड़ता है.दैनिक जागरण का सर्कुलेशन काफी बढ़ा था तथा उनकी लेखनी तथा प्रबंधन ने मधेपुरा को ऊपर उठाने का काम किया था.
    मालूम हो की श्री अनिल यादव गोरखपुर में 'पंजाब केशरी' की सेवा देने हेतु दैनिक जागरण मधेपुरा को छोड़ जा रहे हैं.सभी वक्ताओं ने उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा यह विश्वास व्यक्त किया किया कि एक दिन मधेपुरा उन्हें  राष्ट्रीय स्तर के पत्रकार के रूप में देखेगी.समारोह का अंतिम क्षण उस समय अति भावुक हो गया जब एक वरीय नेता पारो बाबू फफक-फफक कर रो पड़े.

भावभीनी विदाई दी गई जागरण ब्यूरो चीफ अनिल यादव को भावभीनी विदाई दी गई जागरण ब्यूरो चीफ अनिल यादव को Reviewed by Rakesh Singh on April 15, 2010 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.